आयात और निर्यात कंपनियों ने 135वें कैंटन फेयर होम फर्निशिंग्स प्रदर्शनी के दूसरे चरण में भाग लिया

- 2024-05-09-

135वें कैंटन फेयर होम उत्पाद प्रदर्शनी का दूसरा चरण 23 से 27 अप्रैल, 2024 तक गुआंगज़ौ में आयोजित किया जाएगा। कैंटन फेयर के "सुनहरे संकेत" का पूरा उपयोग करने, अवसरों का लाभ उठाने, ऑर्डर जब्त करने और सख्ती से विस्तार करने के लिए कंपनी के स्वतंत्र रूप से विकसित उत्पाद विदेशी व्यापार व्यवसाय परियोजनाएं, एक लंबे समय से स्थापित नगरपालिका विदेश व्यापार राज्य के स्वामित्व वाले उद्यम के रूप में, आयात और निर्यात कंपनी प्रदर्शनी को बहुत महत्व देती है और सावधानीपूर्वक व्यवस्थित और तैयार करती है। प्रदर्शनियाँ लगाना और प्रदर्शनियों में भाग लेना जैसे कार्य। हम कैंटन फेयर ग्राहक विकास मंच विकसित करना जारी रखते हैं और नई व्यावसायिक सफलताएँ हासिल करने का प्रयास करते हैं।

इस प्रदर्शनी में, आयात और निर्यात विदेश व्यापार टीम ने चॉपस्टिक उपहार सेट, बांस रसोई आपूर्ति, बांस कपड़ा भंडारण आपूर्ति, बांस भंडारण आपूर्ति और बांस फर्नीचर सहित 5 श्रेणियों में 60 से अधिक बांस घरेलू उत्पादों के साथ प्रदर्शनी में भाग लिया। अपनी सुरक्षा, व्यावसायिकता और ऊर्जा की बचत करने वाले, उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और सेवाएँ देश और विदेश से कई घरेलू और विदेशी खरीदारों को रुकने और देखने, बातचीत करने और परामर्श करने के लिए आकर्षित करते हैं।

प्रदर्शनी के दौरान, प्रदर्शनी टीम ने संयुक्त राज्य अमेरिका, जर्मनी, फ्रांस, रूस, दक्षिण कोरिया और जापान सहित दुनिया भर के व्यापारियों का गर्मजोशी से स्वागत किया, व्यापारियों को धैर्यपूर्वक प्रदर्शित उत्पादों से परिचित कराया, और व्यवसाय कार्डों का आदान-प्रदान करके संपर्क चैनल स्थापित किए। WeChat जोड़ना और ईमेल पते पुश करना। साथ ही, हम संयुक्त राज्य अमेरिका के पुराने ग्राहकों को ऑन-साइट निरीक्षण के लिए कंपनी के बूथ पर आने के लिए विशेष रूप से आमंत्रित करते हैं।

इस प्रदर्शनी में कुल 200 से अधिक खरीदार और आपूर्तिकर्ता आए, 80 से अधिक इच्छुक ग्राहकों से संपर्क किया, और 30 से अधिक लोगों के लिए प्रारंभिक उद्धरण इरादे तक पहुंचे, जिनमें जर्मनी और संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे देशों के कई बड़े पैमाने के सुपरमार्केट खरीदार भी शामिल थे। पिछले वर्षों की तुलना में व्यापारियों की गुणवत्ता में और सुधार हुआ है। और पहला ऑन-साइट लेनदेन ऑर्डर पूरा हो गया, जिसने कंपनी के स्व-संचालित विदेशी व्यापार निर्यात व्यवसाय के विकास में आत्मविश्वास और जीवन शक्ति का संचार किया।

अगले चरण में, आयात और निर्यात कंपनी ग्राहक जानकारी को व्यापक रूप से व्यवस्थित करेगी, ईमेल, वीचैट, फोन कॉल और "ऑनलाइन + ऑफलाइन" तरीकों के संयोजन के माध्यम से ग्राहक रिटर्न विजिट और विकास कार्य में अच्छा काम करना जारी रखेगी। ऑन-साइट निरीक्षण, और इंजन के रूप में नवाचार और आधारशिला के रूप में गुणवत्ता के साथ स्व-संचालित विदेशी व्यापार व्यवसाय का और विस्तार करते हुए, हम ग्राहकों को अधिक व्यापक और उच्च गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान करेंगे, और परिवर्तन में एक नई स्थिति बनाने का प्रयास करेंगे और कंपनी के विदेशी व्यापार व्यवसाय का विकास।