आयात और निर्यात कंपनियों ने 134वें कैंटन मेले में भाग लिया

- 2023-11-14-

दुनिया के साथ व्यापक संबंध बनाएं और दुनिया का कल्याण करें। 134वें चीन आयात और निर्यात मेले (कैंटन फेयर) का दूसरा चरण 27 अक्टूबर को और तीसरा चरण 4 नवंबर को बंद हुआ। फ़ुज़ियान लोंगयान आयात और निर्यात कंपनी लिमिटेड। (आयात और निर्यात कंपनी के रूप में संदर्भित) ने बांस और खाद्य उत्पादों के 100 नमूनों के साथ प्रदर्शनी में भाग लिया।


आयात और निर्यात कंपनी लोंगयान और प्रांत में घरेलू और खाद्य उत्पादों की क्षेत्रीय विशेषताओं को ध्यान में रखते हुए इस प्रदर्शनी को बहुत महत्व देती है, और प्रदर्शनी उत्पाद विकास और बूथ लेआउट जैसी विभिन्न तैयारियों को सावधानीपूर्वक करती है। प्रदर्शनी के दूसरे चरण में, लगभग 50 बांस उत्पादों की कुल 7 श्रेणियां विकसित की गईं, जिनमें बांस भंडारण उत्पाद, बांस रसोई उत्पाद, बांस कपड़ा भंडारण और बांस शेल्फ शामिल हैं। प्रदर्शनी के तीसरे चरण में, 40 से अधिक जेली खाद्य उत्पाद विकसित किए गए, जो पिछली प्रदर्शनी उत्पाद श्रेणियों की तुलना में अधिक विविध और लक्षित है। साथ ही, प्रदर्शनी टीम ने पिछली प्रदर्शनियों के अनुभव को सावधानीपूर्वक संक्षेप में प्रस्तुत किया, प्रदर्शनी हॉल को सावधानीपूर्वक डिजाइन किया, सजावटी पोस्टर, प्रचार पृष्ठ और कैटलॉग पुस्तकें तैयार कीं, जिससे बूथ की सुंदरता और आकर्षण में और वृद्धि हुई, और बूथ के प्रचार का पूरी तरह से लाभ उठाया गया। जल निकासी भूमिका.


प्रदर्शनी के दौरान, आयात और निर्यात कंपनी की व्यावसायिक टीम ने संयुक्त राज्य अमेरिका, फ्रांस, रूस, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, वियतनाम, दुबई आदि सहित दुनिया भर के ग्राहकों का गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने धैर्यपूर्वक ग्राहकों को उत्पादों की एक श्रृंखला की सिफारिश की और बिजनेस कार्डों के आदान-प्रदान, वीचैट को जोड़ने और ईमेल को आगे बढ़ाकर संपर्क चैनल स्थापित किए। होम फर्निशिंग्स प्रदर्शनी के दूसरे चरण के पहले दिन, हमें क्रय और आपूर्तिकर्ता ग्राहकों से 50 से अधिक पूछताछ प्राप्त हुईं, और 30 से अधिक संभावित ग्राहकों से संपर्क किया गया। कुल मिलाकर, हमें 500 से अधिक क्रय और आपूर्तिकर्ता ग्राहक प्राप्त हुए, और 180 से अधिक संभावित ग्राहकों से संपर्क किया गया। कंपनी द्वारा प्रदर्शनी में भाग लेने के बाद से ग्राहक दौरे और संभावित ग्राहकों की संख्या एक नई ऊंचाई पर पहुंच गई।


इसके बाद, आयात और निर्यात कंपनी ग्राहक जानकारी को सावधानीपूर्वक छांटेगी, ईमेल, वीचैट और फोन जैसे "ऑनलाइन और ऑफलाइन" तरीकों के संयोजन के माध्यम से ग्राहक अनुवर्ती कार्य करेगी, व्यवसाय पर अनुवर्ती कार्रवाई जारी रखेगी और कड़ी मेहनत करेगी। नए उत्पादों का विकास और आपूर्ति श्रृंखला उन्नयन। हम विदेशी व्यापार स्व-संचालित ई-कॉमर्स व्यवसाय में तेजी से सफलता हासिल करेंगे, व्यापार क्षेत्रों के परिवर्तन और उन्नयन को बढ़ावा देंगे, नए लाभ वृद्धि बिंदु बनाएंगे और आयात और निर्यात कंपनी के उच्च गुणवत्ता वाले विकास को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।